सड़क क्षतिग्रस्त, हादसे की आशंका, ग्रामीणें में रोष

0
15

सांखला फांटा से बज्जू होते हुए गौडू तक जाने वाली क्षतिग्रस्त सड़क के नवनिर्माण को लेकर बज्जू उपखंड कार्यालय के आगे सड़क संघर्ष समिति का धरना गुरुवार को 137 वे दिन जारी रहा। गुरुवार को सड़क की मांग को लेकर लोगों ने उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के नाम पर ज्ञापन देने का निर्णय लिया। तहसीलदार को ज्ञापन देने गए तो वहां पर तहसीलदार के नहीं मिलने पर सड़क संघर्ष समिति के लोग तहसीलदार कार्यालय में धरने पर बैठ गए।बाद में तहसीलदार हरिसिंह शेखावत के पहुंचने पर उन्हें ज्ञापन सौंपा। समिति के जीवनराम गोदारा ने बताया कि 2018 में भाजपा सरकार ने इस सड़क के निर्माण के लिए कार्य शुरू करने के आदेश देते हुए कार्य शुरू करने के वर्कऑर्डर भी दे दिए। उसके बाद वर्तमान सरकार ने इस सड़क निर्माण को बीच मे ही रोक दिया। ज्ञापन में चेतावनी दी कि जब तक सड़क नवनिर्माण शुरू नहीं होगा तब तक सड़क संघर्ष समिति का धरना जारी रहेगा। ज्ञापन देने वालों में मनोहर लाल भादू, मालाराम नेण, गोवर्धन खीचड़, चौथाराम कड़वासरा, लालूराम खिलेरी, बगड़ूराम कड़वासरा, बिशनाराम खिलेरी, भगवाना राम गोदारा, रेशमाराम सारण, राजू कड़वासरा आदि उपस्थित थे।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Road damaged, fear of accident, fury among villagers

सांखला फांटा से बज्जू होते हुए गौडू तक जाने वाली क्षतिग्रस्त सड़क के नवनिर्माण को लेकर बज्जू उपखंड कार्यालय के आगे सड़क संघर्ष समिति का धरना गुरुवार को 137 वे दिन जारी रहा। गुरुवार को सड़क की मांग को लेकर लोगों ने उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के नाम पर ज्ञापन देने का निर्णय लिया। तहसीलदार को ज्ञापन देने गए तो वहां पर तहसीलदार के नहीं मिलने पर सड़क संघर्ष समिति के लोग तहसीलदार कार्यालय में धरने पर बैठ गए।

बाद में तहसीलदार हरिसिंह शेखावत के पहुंचने पर उन्हें ज्ञापन सौंपा। समिति के जीवनराम गोदारा ने बताया कि 2018 में भाजपा सरकार ने इस सड़क के निर्माण के लिए कार्य शुरू करने के आदेश देते हुए कार्य शुरू करने के वर्कऑर्डर भी दे दिए। उसके बाद वर्तमान सरकार ने इस सड़क निर्माण को बीच मे ही रोक दिया।

ज्ञापन में चेतावनी दी कि जब तक सड़क नवनिर्माण शुरू नहीं होगा तब तक सड़क संघर्ष समिति का धरना जारी रहेगा। ज्ञापन देने वालों में मनोहर लाल भादू, मालाराम नेण, गोवर्धन खीचड़, चौथाराम कड़वासरा, लालूराम खिलेरी, बगड़ूराम कड़वासरा, बिशनाराम खिलेरी, भगवाना राम गोदारा, रेशमाराम सारण, राजू कड़वासरा आदि उपस्थित थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Road damaged, fear of accident, fury among villagers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here