सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ मेमोरियलाइज्ड, अब Remembering शब्द लिखा दिखाई देगा

0
19

इंस्टाग्राम ने सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट को मेमोरियल अकाउंट में बदल दिया है। सुशांत के अकाउंट में अब Remembering शब्द लिखा दिखाई दे रहा है। सुशांत सिंह ने 3 जून को इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर किया था। जो उनका आखिरी पोस्ट था, जिसके बाद 14 जून को उन्होंने सुसाइड कर लिया था। मेमोरियल अकाउंट वे हैं जहां किसी व्यक्ति के निधन के बाद उनके जीवन की यादों को शेयर किया जाता है।अकाउंट मेमोरियल होने के बाद क्याअब सुशांत के इस अकाउंट में कोई दूसरा लॉग इन नहीं कर पाएगा।एक बार मेमोरियलाइज्ड हो जाने के बाद, कोई भी इस अकाउंट की मौजूदा पोस्ट या जानकारी में बदलाव नहीं कर पाएगा। Remembering शब्द प्रोफाइल में सुशांत सिंह राजपूत के नाम के नीचे दिखाई देगा। सुशांत के द्वारा शेयर किए गए फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर हमेशा रहेंगे। ये उनके फॉलोअर्स को दिखाई देंगे।सुशांत की पोस्ट पर किए गए कमेंट्स और उनके द्वारा किसी और की पोस्ट पर किए गए कमेंट्स भी पहले जैसे ही रहेंगे। सुशांत की मौजूदा प्रोफ़ाइल फ़ोटो और जिनको वे फॉलो करते हैं वह भी नहीं बदला जा सकेगा।इंस्टाग्राम मेमोरियलाइज्ड अकाउंट कुछ जगहों पर जैसे एक्सप्लोर में नहीं दिखते।सुशांत सिंह के अकाउंट पर मौजूदा पोस्ट्स की संख्या 87 है। उनके 1 करोड़ 27 लाख 82 हजार 7 सौ 70 फॉलोअर्स हैं। वहीं सुशांत ने 6 हजार 7 सौ 31 लोगों को फॉलो कर रखा था।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sushant Singh Rajput’s Instagram account memorialized, now word Remembering will appear

इंस्टाग्राम ने सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट को मेमोरियल अकाउंट में बदल दिया है। सुशांत के अकाउंट में अब Remembering शब्द लिखा दिखाई दे रहा है। सुशांत सिंह ने 3 जून को इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर किया था। जो उनका आखिरी पोस्ट था, जिसके बाद 14 जून को उन्होंने सुसाइड कर लिया था। मेमोरियल अकाउंट वे हैं जहां किसी व्यक्ति के निधन के बाद उनके जीवन की यादों को शेयर किया जाता है।

अकाउंट मेमोरियल होने के बाद क्या

अब सुशांत के इस अकाउंट में कोई दूसरा लॉग इन नहीं कर पाएगा।एक बार मेमोरियलाइज्ड हो जाने के बाद, कोई भी इस अकाउंट की मौजूदा पोस्ट या जानकारी में बदलाव नहीं कर पाएगा। Remembering शब्द प्रोफाइल में सुशांत सिंह राजपूत के नाम के नीचे दिखाई देगा। सुशांत के द्वारा शेयर किए गए फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर हमेशा रहेंगे। ये उनके फॉलोअर्स को दिखाई देंगे।

सुशांत की पोस्ट पर किए गए कमेंट्स और उनके द्वारा किसी और की पोस्ट पर किए गए कमेंट्स भी पहले जैसे ही रहेंगे। सुशांत की मौजूदा प्रोफ़ाइल फ़ोटो और जिनको वे फॉलो करते हैं वह भी नहीं बदला जा सकेगा।इंस्टाग्राम मेमोरियलाइज्ड अकाउंट कुछ जगहों पर जैसे एक्सप्लोर में नहीं दिखते।सुशांत सिंह के अकाउंट पर मौजूदा पोस्ट्स की संख्या 87 है। उनके 1 करोड़ 27 लाख 82 हजार 7 सौ 70 फॉलोअर्स हैं। वहीं सुशांत ने 6 हजार 7 सौ 31 लोगों को फॉलो कर रखा था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Sushant Singh Rajput’s Instagram account memorialized, now word Remembering will appear

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here