फीस से परेशान अभिभावक पहुंचे होटल के बाहर, बोले- हमारी पुकार सुन लो सरकार

0
14

निजी स्कूलों की फीस के मामले को लेकर दिल्ली रोड स्थित होटल जेडब्ल्यू मेरियट के बाहर गुरुवार को बड़ी संख्या में अभिभावक पहुंचे। पेरेंट्स वेलफेयर सोसायटी के नेतृत्व में पहुंचे अभिभावक लॉकडाउन की अवधि की फीस से राहत की मांग कर रहे थे।अभिभावकों ने हाथों में तख्तियां और बैनर ले रखे थे, जिन पर लिखा था कि हमारी पुकार,सुन लो सरकार, शिक्षा में व्यापार बंद करो, नो स्कूल नो फीस जैसे नारे लिखे थे। अभिभावकों का कहना था कि पूरी सरकार इस होटल में है। इसलिए वे सरकार तक अपनी पीड़ा पहुंचाने आए हैं। अचानक हुए इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए।आलाअधिकारियों ने आनन फानन में अभिभावकों की मांग सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया और उनसे ज्ञापन ले लिया। सोसायटी के संयोजक दिनेश कांवट ने कहा कि सभी मंत्री और विधायक इस होटल में है। वे हर जनप्रतिनिधि तक अभिभावकों की पीड़ा पहुंचाना चाहते हैं, ताकि उन्हें राहत मिल सके।निजी स्कूल वाले अभिभावकों पर फीस के लिए दबाव बना रहे हैं। चेतावनी दी कि यदि जल्दी ही फीस मुद्दे का समाधान नहीं ढूंढा गया तो प्रदेशभर में आंदोलन चलाया जाएगा।इस दौरान शैलेन्द्र शर्मा, स्नेहलता साबू, किशन अग्रवाल, श्याम शर्मा, प्रमोद शर्मा, ब्रजेश गुप्ता, पुष्पेंद्र तारपुरा, उपेंद्र सिंह, मनीष शर्मा, वीरेंद्र सैनी, मंजू गोयनका, मनीषा, मंजू तंवर, रश्मि लड्डा, पायल मोदी, किरण अग्रवाल, मीरा मारू, सन्तोष लड्डा सहित कई अभिभावक मौजूद थे।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

होटल के बाहर प्रदर्शन करते अभिवावक।

निजी स्कूलों की फीस के मामले को लेकर दिल्ली रोड स्थित होटल जेडब्ल्यू मेरियट के बाहर गुरुवार को बड़ी संख्या में अभिभावक पहुंचे। पेरेंट्स वेलफेयर सोसायटी के नेतृत्व में पहुंचे अभिभावक लॉकडाउन की अवधि की फीस से राहत की मांग कर रहे थे।

अभिभावकों ने हाथों में तख्तियां और बैनर ले रखे थे, जिन पर लिखा था कि हमारी पुकार,सुन लो सरकार, शिक्षा में व्यापार बंद करो, नो स्कूल नो फीस जैसे नारे लिखे थे। अभिभावकों का कहना था कि पूरी सरकार इस होटल में है। इसलिए वे सरकार तक अपनी पीड़ा पहुंचाने आए हैं। अचानक हुए इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए।

आलाअधिकारियों ने आनन फानन में अभिभावकों की मांग सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया और उनसे ज्ञापन ले लिया। सोसायटी के संयोजक दिनेश कांवट ने कहा कि सभी मंत्री और विधायक इस होटल में है। वे हर जनप्रतिनिधि तक अभिभावकों की पीड़ा पहुंचाना चाहते हैं, ताकि उन्हें राहत मिल सके।

निजी स्कूल वाले अभिभावकों पर फीस के लिए दबाव बना रहे हैं। चेतावनी दी कि यदि जल्दी ही फीस मुद्दे का समाधान नहीं ढूंढा गया तो प्रदेशभर में आंदोलन चलाया जाएगा।

इस दौरान शैलेन्द्र शर्मा, स्नेहलता साबू, किशन अग्रवाल, श्याम शर्मा, प्रमोद शर्मा, ब्रजेश गुप्ता, पुष्पेंद्र तारपुरा, उपेंद्र सिंह, मनीष शर्मा, वीरेंद्र सैनी, मंजू गोयनका, मनीषा, मंजू तंवर, रश्मि लड्डा, पायल मोदी, किरण अग्रवाल, मीरा मारू, सन्तोष लड्डा सहित कई अभिभावक मौजूद थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


होटल के बाहर प्रदर्शन करते अभिवावक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here