कार सवार चार बदमाशों ने अलवर से कलेक्शन कर लौट रहे सेल्समेन से मारपीट कर लूटे 45 लाख रूपए

0
18

सुरेंद्र बुनकर.जिले के विराटनगर कस्बे में गुरूवार देर शामको दिनदहाड़ेचार बदमाशकलेक्शन कर लौट रहे सेल्समेन से मारपीट कर करीब 45 लाख रुपए लूटकर भाग निकले। यह वारदात अलवर-जयपुर सड़क मार्ग स्थित बीलवाड़ी घाटी में हुई। लाखों रूपए के नोटों से भरा यह बैग पीड़ित की कार में रखा हुआ था। इस संबंध में पीड़ित ने विराट नगर थाने में केस दर्ज करवाया है। वारदात का पता चलने पर शुक्रवार कोजयपुर ग्रामीण जिले के पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा खुद मौके पर पहुंचे।विराटनगर थानाप्रभारीराजेंद्रसिंह ने बताया कि जयपुर की तंबाकू एवं बिस्कुट विक्रेता श्याम इस्टेट के यहां योगेंद्र गौड़ सेल्समैन का कार्य करता है। वह इस फर्म के लिए रूपए कलेक्शन का काम भी करता है। वहगुरूवार को बांदीकुई, महुआ दौसा, नगर भरतपुर, थानागाजी अलवर सहित करीब कई शहरों मेंदुकानदारों से कंपनी के लिए रूपएकलेक्शन एकत्र कर कार से जयपुर की तरफ लौट रहा था। इस कार को ड्राइवरजनकसिंह चला रहा था।अलवर से जयपुर लौटते वक्त विराटनगर थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने लूटापीड़ित योगेंद्र गौड़ के मुताबिक वह अलवर से विराटनगर होकर जयपुर की तरफ लौट रहा था।तभी बीलवाड़ीकी घाटी में पीछे से आ रही एक सफेद रंग की कार पीछा करते हुए आई। इस कार नेसाइड दबाते हुए योगेंद्र गौड़ कीगाड़ीको रूकवा दिया। इसगाड़ीमें सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने सेल्समैन योगेंद्रको गाड़ीसे नीचे उतारा। इसके बाद जमकरमारपीट की। इस दौरान चालक साइडका शीशा तोड़कर उससे भी मारपीट की औरगाड़ीमें रखा नोटों से भरा बैग लूट कर भाग निकले। पीड़ित के मुताबिकइस बैग में 45 लाख रुपए होने का दावा किया गया।उसने वारदात के बाद पीड़ित ने विराटनर थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। एकाएक क्षेत्र में हुई लूट की घटना के बाद पुलिस में हडकंप मच गया। इस दौरान कोटपूतली एएसपी,कोटपूतली डीएसपी दिनेश यादव,शाहपुरा डीएसपी सुरेन्द्रसिंह कृष्णियां आदि भी मौके पर पहुंचे।जयपुर ग्रामीण एसपी ने कोटपूतली एएसपी रामकुमार कस्वां के निर्देशन में पांच टीमों का गठन किया गया। टीमों में 50 पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया है। टीमें अलग-अलग क्षेत्र में लूट की घटना को लेकर आवश्यक तथ्य जुटा रही है। टीमों में कोटपूतली, पनियाला, मनोहरपुर एवं विराटनगर थाने के पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया। पुलिस ने कस्बे के बस स्टैंड सहितअलवर जयपुर सड़क मार्ग पर दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में फुटेज खंगाले।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

In jaipur rural area robbery of Rs 45 lakh after collecting from Alwar and beating up returning salesmen

सुरेंद्र बुनकर.जिले के विराटनगर कस्बे में गुरूवार देर शामको दिनदहाड़ेचार बदमाशकलेक्शन कर लौट रहे सेल्समेन से मारपीट कर करीब 45 लाख रुपए लूटकर भाग निकले। यह वारदात अलवर-जयपुर सड़क मार्ग स्थित बीलवाड़ी घाटी में हुई। लाखों रूपए के नोटों से भरा यह बैग पीड़ित की कार में रखा हुआ था। इस संबंध में पीड़ित ने विराट नगर थाने में केस दर्ज करवाया है। वारदात का पता चलने पर शुक्रवार कोजयपुर ग्रामीण जिले के पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा खुद मौके पर पहुंचे।

विराटनगर थानाप्रभारीराजेंद्रसिंह ने बताया कि जयपुर की तंबाकू एवं बिस्कुट विक्रेता श्याम इस्टेट के यहां योगेंद्र गौड़ सेल्समैन का कार्य करता है। वह इस फर्म के लिए रूपए कलेक्शन का काम भी करता है। वहगुरूवार को बांदीकुई, महुआ दौसा, नगर भरतपुर, थानागाजी अलवर सहित करीब कई शहरों मेंदुकानदारों से कंपनी के लिए रूपएकलेक्शन एकत्र कर कार से जयपुर की तरफ लौट रहा था। इस कार को ड्राइवरजनकसिंह चला रहा था।

अलवर से जयपुर लौटते वक्त विराटनगर थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने लूटा

पीड़ित योगेंद्र गौड़ के मुताबिक वह अलवर से विराटनगर होकर जयपुर की तरफ लौट रहा था।तभी बीलवाड़ीकी घाटी में पीछे से आ रही एक सफेद रंग की कार पीछा करते हुए आई। इस कार नेसाइड दबाते हुए योगेंद्र गौड़ कीगाड़ीको रूकवा दिया। इसगाड़ीमें सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने सेल्समैन योगेंद्रको गाड़ीसे नीचे उतारा। इसके बाद जमकरमारपीट की। इस दौरान चालक साइडका शीशा तोड़कर उससे भी मारपीट की औरगाड़ीमें रखा नोटों से भरा बैग लूट कर भाग निकले। पीड़ित के मुताबिकइस बैग में 45 लाख रुपए होने का दावा किया गया।

उसने वारदात के बाद पीड़ित ने विराटनर थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। एकाएक क्षेत्र में हुई लूट की घटना के बाद पुलिस में हडकंप मच गया। इस दौरान कोटपूतली एएसपी,कोटपूतली डीएसपी दिनेश यादव,शाहपुरा डीएसपी सुरेन्द्रसिंह कृष्णियां आदि भी मौके पर पहुंचे।

जयपुर ग्रामीण एसपी ने कोटपूतली एएसपी रामकुमार कस्वां के निर्देशन में पांच टीमों का गठन किया गया। टीमों में 50 पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया है। टीमें अलग-अलग क्षेत्र में लूट की घटना को लेकर आवश्यक तथ्य जुटा रही है। टीमों में कोटपूतली, पनियाला, मनोहरपुर एवं विराटनगर थाने के पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया। पुलिस ने कस्बे के बस स्टैंड सहितअलवर जयपुर सड़क मार्ग पर दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में फुटेज खंगाले।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


In jaipur rural area robbery of Rs 45 lakh after collecting from Alwar and beating up returning salesmen

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here