कमल के निशान वाला मास्क लगाकर वोट डालने पहुंचे भाजपा विधायक, एंट्री से पहले सभी को ग्लव्स पहनाए गए

0
18

राजस्थान में राज्यसभा की 3 सीटों के लिए वोट डाले गए। कोरोनाकाल के चलते सोशल डिस्टेंसिंग के साथ वोट डाले गए। वहीं, विधानसभा में एंट्री से लेकर वोटिंग तक कोरोना का असर देखने के लिए मिला। जहां सभी विधायक मास्क पहनकर विधानसभा पहुंचे। एंट्री से पहले सभी के हाथ साफ करने की व्यवस्था की गई। एंट्री के बाद सभी विधायकों की थर्मल स्कैनिंग की गई। साथ ही हाथ भी सैनिटाइज करवाए गए।वोटिंग के दौरान विधानसभा में एंट्री पर ही एक डेस्क बनाई गई। जहां विधायकों को मास्क, हैयर कैप और ग्लव्स दिए गए। वहीं, वोट देते वक्त भी सभी सावधानियां बरती गईं।विधानसभा में एंट्री के बाद सभी के हाथ सैनिटाइज करवाए गए।भाजपा के लोगो वाले मास्क नजर आएवहीं, भाजपा और कांग्रेस के तमाम विधायक बसों के जरिए वोट डालने विधानसभा पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा के एक विधायक पार्टी लोगो के मास्क में भी नजर आए। दोनों ही दलों को गुरुवार को राज्यसभा में वोट देने की ट्रैनिंग दी गई थी। विधायकों की थर्मल स्कैनिंग भी की गई।दोनों पार्टियों ने दो-दो उम्मीदवार उतारेदोनों ही दलों ने दो-दो प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। कांग्रेस ने पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और नीरज डांगी को प्रत्याशी बनाया है, जबकि भाजपा ने राजेन्द्र गहलोत और और ओंकार सिंह लखावत पर दांव खेला है। भाजपा की दलगत स्थितियों को देखते हुए केवल राजेंद्र गहलोत की ही जीत हो पाएगी।एंट्री से पहले सभी के हाथ साफ करवाए गए।बसों के जरिए विधानसभा पहंचे विधायक।राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी पहुंची।रणदीप सुरजेवाला, अविनाश पांडे भी विधानसभा पहुंचे।फोटोज- महेंद्र शर्मा
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

भाजपा विधायक सुरेश रावत कमल के निशान वाला मास्क लगा विधानसभा पहुंचे।

राजस्थान में राज्यसभा की 3 सीटों के लिए वोट डाले गए। कोरोनाकाल के चलते सोशल डिस्टेंसिंग के साथ वोट डाले गए। वहीं, विधानसभा में एंट्री से लेकर वोटिंग तक कोरोना का असर देखने के लिए मिला। जहां सभी विधायक मास्क पहनकर विधानसभा पहुंचे। एंट्री से पहले सभी के हाथ साफ करने की व्यवस्था की गई। एंट्री के बाद सभी विधायकों की थर्मल स्कैनिंग की गई। साथ ही हाथ भी सैनिटाइज करवाए गए।

वोटिंग के दौरान विधानसभा में एंट्री पर ही एक डेस्क बनाई गई। जहां विधायकों को मास्क, हैयर कैप और ग्लव्स दिए गए। वहीं, वोट देते वक्त भी सभी सावधानियां बरती गईं।

विधानसभा में एंट्री के बाद सभी के हाथ सैनिटाइज करवाए गए।

भाजपा के लोगो वाले मास्क नजर आए
वहीं, भाजपा और कांग्रेस के तमाम विधायक बसों के जरिए वोट डालने विधानसभा पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा के एक विधायक पार्टी लोगो के मास्क में भी नजर आए। दोनों ही दलों को गुरुवार को राज्यसभा में वोट देने की ट्रैनिंग दी गई थी।

विधायकों की थर्मल स्कैनिंग भी की गई।

दोनों पार्टियों ने दो-दो उम्मीदवार उतारे
दोनों ही दलों ने दो-दो प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। कांग्रेस ने पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और नीरज डांगी को प्रत्याशी बनाया है, जबकि भाजपा ने राजेन्द्र गहलोत और और ओंकार सिंह लखावत पर दांव खेला है। भाजपा की दलगत स्थितियों को देखते हुए केवल राजेंद्र गहलोत की ही जीत हो पाएगी।

एंट्री से पहले सभी के हाथ साफ करवाए गए।
बसों के जरिए विधानसभा पहंचे विधायक।
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी पहुंची।
रणदीप सुरजेवाला, अविनाश पांडे भी विधानसभा पहुंचे।

फोटोज- महेंद्र शर्मा

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


भाजपा विधायक सुरेश रावत कमल के निशान वाला मास्क लगा विधानसभा पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here