अली फजल की मां के निधन पर गर्लफ्रेंड रिचा चड्ढा ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, लिखा- ‘मैं आपके बेटे का ख्याल रखूंगी’

0
17

‘फुकरे’ एक्टर अली फजल की मां ने 17 जनवरी को लखनऊ में दम तोड़ दिया। अली फजल की मां एक लंबे समय से बीमार थीं फिर अचानक ही उनकी तबियत बिगड़ने से मौत हो गई। इस बात की जानकारी एक्टर के प्रवक्ता ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए दी थी। अली फजल की गर्लफ्रेंड रिचा चड्ढा ने भी उनकी मां को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर की है।रिचा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंटसे अली फजल और उनकी मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इसके साथ वो लिखती हैं, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले। आंटी आप हमें कल छोड़कर चली गईं मगर आप हमेशा आस-पास रहेंगी। मैं हमेशा आपको समय से आगे रहने वाली लेडी के तौर पर याद रखूंगी। एक फेमिनिस्ट और कपकेक पंसद करने वालीं। मैं वादा करती हूं कि आपके बेटे का ख्याल रखूंगी’।आगे उन्होंने लिखा- ‘मैं आशा करती हूं कि आपको शांति मिले, मैं अभी से आपको याद कर रही हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि आपको जानने का मौका मिला। अली, हौंसला रखो, उन्हें तुम्हें दुखी देखकर अच्छा नहीं लगता। 2020 आशा करती हूं कि किसी की याद में लिखा हुआ ये आखिरी मैसेज हो’।अप्रैल में शादी करने वाले थे रिचा और अली फजलएक लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद रिचा और अली फजल जल्द ही शादी करने वाले थे। खबरें थीं कि शादी के लिए दोनों ने मैरिज रजिस्टार के पास जाकर डेट्स भी ले ली थी मगर अचानक लॉकडाउन हो जाने से शादी आगे बढ़ानी पड़ी।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

On the death of Ali Fazal’s mother, girlfriend Richa Chadha shared an emotional post, wrote- ‘I will take care of your son’

‘फुकरे’ एक्टर अली फजल की मां ने 17 जनवरी को लखनऊ में दम तोड़ दिया। अली फजल की मां एक लंबे समय से बीमार थीं फिर अचानक ही उनकी तबियत बिगड़ने से मौत हो गई। इस बात की जानकारी एक्टर के प्रवक्ता ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए दी थी। अली फजल की गर्लफ्रेंड रिचा चड्ढा ने भी उनकी मां को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर की है।

रिचा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंटसे अली फजल और उनकी मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इसके साथ वो लिखती हैं, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले। आंटी आप हमें कल छोड़कर चली गईं मगर आप हमेशा आस-पास रहेंगी। मैं हमेशा आपको समय से आगे रहने वाली लेडी के तौर पर याद रखूंगी। एक फेमिनिस्ट और कपकेक पंसद करने वालीं। मैं वादा करती हूं कि आपके बेटे का ख्याल रखूंगी’।

आगे उन्होंने लिखा- ‘मैं आशा करती हूं कि आपको शांति मिले, मैं अभी से आपको याद कर रही हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि आपको जानने का मौका मिला। अली, हौंसला रखो, उन्हें तुम्हें दुखी देखकर अच्छा नहीं लगता। 2020 आशा करती हूं कि किसी की याद में लिखा हुआ ये आखिरी मैसेज हो’।

अप्रैल में शादी करने वाले थे रिचा और अली फजल

एक लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद रिचा और अली फजल जल्द ही शादी करने वाले थे। खबरें थीं कि शादी के लिए दोनों ने मैरिज रजिस्टार के पास जाकर डेट्स भी ले ली थी मगर अचानक लॉकडाउन हो जाने से शादी आगे बढ़ानी पड़ी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


On the death of Ali Fazal’s mother, girlfriend Richa Chadha shared an emotional post, wrote- ‘I will take care of your son’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here