बाेरियां उठाते-उठाते बन गया बाइक चोर, अब तक चुराई 15 बाइक, घर के पास बाड़े में खोल दिया शो-रूम

0
20

बाड़मेर में बढ़ती वाहन चोरी के खिलाफ चल रही जांच में बाड़मेर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कोतवाली व सिवाना पुलिस ने अलग-अलग चोरियों का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों से एक कार और 15 बाइक बरामद की है। इसमें शहर कोतवाली ने तीन दिन पहले पकड़े गए शातिर वाहन चोर से दो बुलेट समेत 12 बाइक बरामद की है।वाहन चोर ने उसके गांव मेहलू में एक बाड़े में चोरी के वाहनों का शो-रूम खोल रखा था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के बाद आरोपी को दस्तयाब कर पूछताछ की तो बड़ी चोरी वारदातों का खुलासा हुआ है। वहीं सिवाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कार व बाइक बरामद की है।बाड़मेर-जालोर से कई बाइक चोरी करने की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। वाहन चोरी की घटनाओं में बाड़मेर पुलिस की ओर से लगातार बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। इससे पूर्व 5 जून को सदर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 10 बाइक बरामद की थी।5-7 हजार में बेचता था चाेरी की बाइकएसपी आनंद शर्मा के निर्देश पर कोतवाली थानाधिकारी रामप्रताप चारण के नेतृत्व में गठित टीम ने वाहन चोरी के आरोपी धर्माराम पुत्र बागाराम जाट निवासी मेहलू को गिरफ्तार किया है। आरोपी ऊंझा में जीरा मंडी में बोरियां डाल कर मजदूरी करता था। पिछले कुछ समय से बाइक चोरी करने लग गया।एक के बाद एक कर 15 से 20 बाइक चोरी कर दी। यहां तक की छोटी बाइक चोरी के बाद दो बुलेट तक चुरा ली। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 12 बाइक बरामद की है। जबकि आरोपी से अन्य और बाइक बरामद होने की उम्मीद है। बाइक चोरी करने के बाद गांव में अपने बाड़े में चोरी की बाइक को खड़ा कर देता था। इसके बाद गांव में ही लोगों को 5-7 हजार रुपए में चोरी की बाइक बेच देता था।बुलेट चुराने से सीसीटीवी में कैद हुआ, पुलिस ने पकड़ा तो खुला राजआराेपी धर्माराम ने हनुमान मंदिर जटिया वास से राहुल जैन की एक बुलेट बाइक को चोरी कर लिया। इसके बाद बाड़मेर से मेहलू की तरफ निकलने के बाद 5-7 किमी. पर एक पेट्रोल पंप पर तेल भरवाया। इस दौरान एक जने ने बाइक को पहचान लिया। इसकी उसने बाइक मालिक राहुल को सूचना दे दी।सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पीछा कर आरोपी धर्माराम को कोतवाली पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया गया। जब पूछताछ शुरू हुई तो बड़े खुलासे हुए है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2 बुलेट समेत 12 बाइक बरामद कर ली है, जबकि 2-3 अन्य और बाइक बरामद होने की उम्मीद है। वारदात के खुलासे में हैड कांस्टेबल लाधुराम, कांस्टेबल मोहनलाल, भरतकुमार, राजकुमार, शिवकुमार, डीएसटी से प्रेमाराम का सहयोग रहा।सिवाना: वाहन चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, 1 कार, 2 बाइक बरामदसिवाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी दाउद खां मय टीम ने एक अल्टो कार व बाइक चोरी की वारदात का खुलासा किया है। आरोपी मदनसिंह पुत्र हीरसिंह राजपूत निवासी पाणवा नौसरा जालोर व भरत कुमार पुत्र सांवलाराम प्रजापत निवासी पादरू को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर आरोपियों ने वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है।5 मार्च को एक अल्टो कार व 22 मार्च को एक बाइक चोरी की। इसके अलावा जालोर से भी एक अल्टो कार, विशनगढ़ से एक बोलेरो गाड़ी, सांचोर से बोलेरो कैंपर एवं जालोर से तीन अन्य बाइक चोरी करना कबूल किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी मदनसिंह आला दर्जे का वाहन चोर है। बेरोजगार युवाओं को प्रलोभन देकर अपने साथ मिला लेता है और फिर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

मेहलू गांव में आरोपी के घर से दो बुलेट समेत 12 बाइक बरामद की गई हैं।

बाड़मेर में बढ़ती वाहन चोरी के खिलाफ चल रही जांच में बाड़मेर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कोतवाली व सिवाना पुलिस ने अलग-अलग चोरियों का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों से एक कार और 15 बाइक बरामद की है। इसमें शहर कोतवाली ने तीन दिन पहले पकड़े गए शातिर वाहन चोर से दो बुलेट समेत 12 बाइक बरामद की है।

वाहन चोर ने उसके गांव मेहलू में एक बाड़े में चोरी के वाहनों का शो-रूम खोल रखा था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के बाद आरोपी को दस्तयाब कर पूछताछ की तो बड़ी चोरी वारदातों का खुलासा हुआ है। वहीं सिवाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कार व बाइक बरामद की है।

बाड़मेर-जालोर से कई बाइक चोरी करने की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। वाहन चोरी की घटनाओं में बाड़मेर पुलिस की ओर से लगातार बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। इससे पूर्व 5 जून को सदर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 10 बाइक बरामद की थी।

5-7 हजार में बेचता था चाेरी की बाइक
एसपी आनंद शर्मा के निर्देश पर कोतवाली थानाधिकारी रामप्रताप चारण के नेतृत्व में गठित टीम ने वाहन चोरी के आरोपी धर्माराम पुत्र बागाराम जाट निवासी मेहलू को गिरफ्तार किया है। आरोपी ऊंझा में जीरा मंडी में बोरियां डाल कर मजदूरी करता था। पिछले कुछ समय से बाइक चोरी करने लग गया।

एक के बाद एक कर 15 से 20 बाइक चोरी कर दी। यहां तक की छोटी बाइक चोरी के बाद दो बुलेट तक चुरा ली। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 12 बाइक बरामद की है। जबकि आरोपी से अन्य और बाइक बरामद होने की उम्मीद है। बाइक चोरी करने के बाद गांव में अपने बाड़े में चोरी की बाइक को खड़ा कर देता था। इसके बाद गांव में ही लोगों को 5-7 हजार रुपए में चोरी की बाइक बेच देता था।

बुलेट चुराने से सीसीटीवी में कैद हुआ, पुलिस ने पकड़ा तो खुला राज
आराेपी धर्माराम ने हनुमान मंदिर जटिया वास से राहुल जैन की एक बुलेट बाइक को चोरी कर लिया। इसके बाद बाड़मेर से मेहलू की तरफ निकलने के बाद 5-7 किमी. पर एक पेट्रोल पंप पर तेल भरवाया। इस दौरान एक जने ने बाइक को पहचान लिया। इसकी उसने बाइक मालिक राहुल को सूचना दे दी।

सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पीछा कर आरोपी धर्माराम को कोतवाली पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया गया। जब पूछताछ शुरू हुई तो बड़े खुलासे हुए है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2 बुलेट समेत 12 बाइक बरामद कर ली है, जबकि 2-3 अन्य और बाइक बरामद होने की उम्मीद है। वारदात के खुलासे में हैड कांस्टेबल लाधुराम, कांस्टेबल मोहनलाल, भरतकुमार, राजकुमार, शिवकुमार, डीएसटी से प्रेमाराम का सहयोग रहा।

सिवाना: वाहन चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, 1 कार, 2 बाइक बरामद
सिवाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी दाउद खां मय टीम ने एक अल्टो कार व बाइक चोरी की वारदात का खुलासा किया है। आरोपी मदनसिंह पुत्र हीरसिंह राजपूत निवासी पाणवा नौसरा जालोर व भरत कुमार पुत्र सांवलाराम प्रजापत निवासी पादरू को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर आरोपियों ने वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है।

5 मार्च को एक अल्टो कार व 22 मार्च को एक बाइक चोरी की। इसके अलावा जालोर से भी एक अल्टो कार, विशनगढ़ से एक बोलेरो गाड़ी, सांचोर से बोलेरो कैंपर एवं जालोर से तीन अन्य बाइक चोरी करना कबूल किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी मदनसिंह आला दर्जे का वाहन चोर है। बेरोजगार युवाओं को प्रलोभन देकर अपने साथ मिला लेता है और फिर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मेहलू गांव में आरोपी के घर से दो बुलेट समेत 12 बाइक बरामद की गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here