बाइक चोर गैंग के दो आरोपी पकड़े पुलिस ने तीन बाइक भी बरामद की

0
14

कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गैंग का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीन बाइक बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। अन्य वारदात खुलने की संभावना है। थानाधिकारी चांदमल सिंगारिया ने बताया कि बाइक चोरी का मामला सामने आते ही टीम का गठन किया गया। टीम में सहायक उप निरीक्षक प्रताप सिंह, कांस्टेबल आशीष, अभिषेक, हरीश, नरेंद्र को शामिल किया गया।सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपियों की तलाश शुरू की। भाटपुर निवासी दीपक उर्फ दीपा पुत्र धनजी को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया। न्यू कॉलोनी निवासी आरोपी गौरव पुत्र कालूराम आमलिया को डूंगरपुर से डिटेन कर पूछताछ की गई। आरोपी दीपक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि 9 मई को सुभाषनगर स्पोट्र्स कांप्लेक्स के बाहर खड़ी बाइक चोरी करना बताया। वारदात करने के बाद गुजरात भाग जाना बताया।आरोपी गौरव ने निकुंज प्लाजा के पास 15 जून को चोरी करना बताया। पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया है। आरोपियों से अन्य साथियों व चोरी के अन्य प्रकरण में पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि लोहारवाड़ा निवासी कीर्तिश सोनी की बाइक 9 मई को शहर के सुभाष नगर से चोरी हुई थी। कीर्तिश ने पेट्रोल खत्म होने के कारण बाइक को वहां पर खड़ा कर दिया। सुबह आकर देखने पर बाइक नहीं मिली। आसपास तलाश करने पर बाइक का पता नहीं चला। इस पर पुलिस को रिपोर्ट दी थी।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गैंग का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीन बाइक बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। अन्य वारदात खुलने की संभावना है। थानाधिकारी चांदमल सिंगारिया ने बताया कि बाइक चोरी का मामला सामने आते ही टीम का गठन किया गया। टीम में सहायक उप निरीक्षक प्रताप सिंह, कांस्टेबल आशीष, अभिषेक, हरीश, नरेंद्र को शामिल किया गया।

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपियों की तलाश शुरू की। भाटपुर निवासी दीपक उर्फ दीपा पुत्र धनजी को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया। न्यू कॉलोनी निवासी आरोपी गौरव पुत्र कालूराम आमलिया को डूंगरपुर से डिटेन कर पूछताछ की गई। आरोपी दीपक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि 9 मई को सुभाषनगर स्पोट्र्स कांप्लेक्स के बाहर खड़ी बाइक चोरी करना बताया। वारदात करने के बाद गुजरात भाग जाना बताया।

आरोपी गौरव ने निकुंज प्लाजा के पास 15 जून को चोरी करना बताया। पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया है। आरोपियों से अन्य साथियों व चोरी के अन्य प्रकरण में पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि लोहारवाड़ा निवासी कीर्तिश सोनी की बाइक 9 मई को शहर के सुभाष नगर से चोरी हुई थी। कीर्तिश ने पेट्रोल खत्म होने के कारण बाइक को वहां पर खड़ा कर दिया। सुबह आकर देखने पर बाइक नहीं मिली। आसपास तलाश करने पर बाइक का पता नहीं चला। इस पर पुलिस को रिपोर्ट दी थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here