दाे गाड़ियाें में सवार नकाबपाेशाें ने ज्वैलरी की दुकान में पिस्टल दिखाकर लाखाें रु. के नकदी-जेवरात लूटे

0
16

दाे गाड़ियाें में सवार हाेकर नापासर के खारड़ा गांव पहुंचे युवकाें ने ज्वैलरी की दुकान में घुसकर लड़के काे पिस्टल दिखाई और लाखाें रुपए की नकदी-जेवरात लूटकर फरार हाे गए। पुलिस और गांव के लाेगाें ने लुटेराें का पीछा किया और डेढ़ घंटे बाद सात लाेगाें काे पकड़ लिया।नापासर के खारड़ा गांव में प्रकाश साेनी की दुकान है। बुधवार काे दिन में दुकान पर उसका पुत्र नंदू साेनी बैठा था। दाेपहर करीब तीन बजे सफेद रंग की मारूति बलेनाे कार में सवार चार नकाबपाेश लाेग दुकान पर पहुंचे और नंदू काे पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। दुकान में रखे साेने-चांदी के जेवरात और तीन-चार लाख रुपए नकद लूट लिए और फरार हाे गए।नंदू ने शाेर मचाया ताे घटना का पता चलने पर ग्रामीणाें ने अपनी गाड़ियाें से लुटेराें का पीछा किया। पुलिस काे भी इत्तला कर दी गई। इस दाैरान पता चला कि पुलिस और ग्रामीणाें का पता चला कि लुटेरे के पास बलेनाे के अलावा एक इनाेवा गाड़ी भी थी। लुटेरे श्रीडूंगरगढ़ की ओर भागे ताे वहां के एसएचओ सत्यनारायणा गाेदारा काे अलर्ट कर दिया गया।इस दाैरान ताेलियासर-सरजूसर कच्चा मार्ग पर ग्रामीणाें ने बलेनाे काे राेककर उसमें सवार लाेगाें काे दबाेच लिया। दूसरी तरफ, पुलिस ने कुंतासर के पास इनाेवा गाड़ी काे घेर लिया और उसमें सवार लाेगाें काे दबाेच लिया। नापासर पुलिस थाने के एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि दाेनाें गाड़ियां जप्त कर उनमें सवार सात लाेगाें काे राउंडअप किया गया है। अभियुक्ताें से पूछताछ की जा रही है।लुटेरे जेवरात देखने के बहाने घुसे दुकान में, पिस्टल दिखाई, लूट के बाद फरारवारदात काे अंजाम देने वाले लुटेरे जेवरात खरीदने के बहाने ज्वैलरी की दुकान में घुसे थे। दुकानदार नंदू साेनी ने बताया कि दुकान में नकाबपाेश युवकाें ने अंगूठी दिखाने के लिए कहा। कुछ देर जेवरात देखने के बाद नकाबपाेश युवक बाहर निकले और आसपास की स्थिति देखने के बाद अचानक दुकान में घुसे और पिस्टल धमकाया।दुकान में रखे नकदी-जेवरात निकाल लिए। उसके पास माैजूद रुपए भी छीन लिए। करीब छह-सात लाख के नकदी-जेवरात लूटकर भाग निकले। ग्रामीण सुभाष कायल ने बताया कि वारदात का पता चलते ही गांव की 15-20 गाड़ियां लुटेराें के पीछे लग गईं। बलेनाे गाड़ी का लगातार पीछा कर उसे राेक लिया और गाड़ी में सवार युवकाें काे दबाेच लिया गया।इन सात युवकाें काे पुलिस ने किया राउंडअप1. श्रीडूंगरगढ़ के कालू बास में वार्ड संख्या 28 निवासी अरुण माली (30)2. रानीबाजार में वार्ड संख्या 37 में बागीनाड़ा निवासी राधेश्याम साेनी (35)3. सेरूणा में बींझासर निवासी पवन साेनी (21)4. श्रीडूंगरगढ़ में रेवाड़ा निवासी बालकिसन राजपुराेहित (24)5. श्रीडूंगरगढ़ में कितासर भाटियान निवासी रामदयाल जाट (21)6. श्रीडूंगरगढ़ में ताेलियासर निवासी जयकिसन राजपुराेहित (25)7. श्रीडूंगरगढ़ में ताेलियासर निवासी राधेश्याम पुराेहित (27)
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

बीकानेर . लूट के बाद दुकान में बिखरा सामान।

दाे गाड़ियाें में सवार हाेकर नापासर के खारड़ा गांव पहुंचे युवकाें ने ज्वैलरी की दुकान में घुसकर लड़के काे पिस्टल दिखाई और लाखाें रुपए की नकदी-जेवरात लूटकर फरार हाे गए। पुलिस और गांव के लाेगाें ने लुटेराें का पीछा किया और डेढ़ घंटे बाद सात लाेगाें काे पकड़ लिया।
नापासर के खारड़ा गांव में प्रकाश साेनी की दुकान है। बुधवार काे दिन में दुकान पर उसका पुत्र नंदू साेनी बैठा था। दाेपहर करीब तीन बजे सफेद रंग की मारूति बलेनाे कार में सवार चार नकाबपाेश लाेग दुकान पर पहुंचे और नंदू काे पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। दुकान में रखे साेने-चांदी के जेवरात और तीन-चार लाख रुपए नकद लूट लिए और फरार हाे गए।

नंदू ने शाेर मचाया ताे घटना का पता चलने पर ग्रामीणाें ने अपनी गाड़ियाें से लुटेराें का पीछा किया। पुलिस काे भी इत्तला कर दी गई। इस दाैरान पता चला कि पुलिस और ग्रामीणाें का पता चला कि लुटेरे के पास बलेनाे के अलावा एक इनाेवा गाड़ी भी थी। लुटेरे श्रीडूंगरगढ़ की ओर भागे ताे वहां के एसएचओ सत्यनारायणा गाेदारा काे अलर्ट कर दिया गया।

इस दाैरान ताेलियासर-सरजूसर कच्चा मार्ग पर ग्रामीणाें ने बलेनाे काे राेककर उसमें सवार लाेगाें काे दबाेच लिया। दूसरी तरफ, पुलिस ने कुंतासर के पास इनाेवा गाड़ी काे घेर लिया और उसमें सवार लाेगाें काे दबाेच लिया। नापासर पुलिस थाने के एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि दाेनाें गाड़ियां जप्त कर उनमें सवार सात लाेगाें काे राउंडअप किया गया है। अभियुक्ताें से पूछताछ की जा रही है।

लुटेरे जेवरात देखने के बहाने घुसे दुकान में, पिस्टल दिखाई, लूट के बाद फरार
वारदात काे अंजाम देने वाले लुटेरे जेवरात खरीदने के बहाने ज्वैलरी की दुकान में घुसे थे। दुकानदार नंदू साेनी ने बताया कि दुकान में नकाबपाेश युवकाें ने अंगूठी दिखाने के लिए कहा। कुछ देर जेवरात देखने के बाद नकाबपाेश युवक बाहर निकले और आसपास की स्थिति देखने के बाद अचानक दुकान में घुसे और पिस्टल धमकाया।

दुकान में रखे नकदी-जेवरात निकाल लिए। उसके पास माैजूद रुपए भी छीन लिए। करीब छह-सात लाख के नकदी-जेवरात लूटकर भाग निकले। ग्रामीण सुभाष कायल ने बताया कि वारदात का पता चलते ही गांव की 15-20 गाड़ियां लुटेराें के पीछे लग गईं। बलेनाे गाड़ी का लगातार पीछा कर उसे राेक लिया और गाड़ी में सवार युवकाें काे दबाेच लिया गया।

इन सात युवकाें काे पुलिस ने किया राउंडअप

1. श्रीडूंगरगढ़ के कालू बास में वार्ड संख्या 28 निवासी अरुण माली (30)
2. रानीबाजार में वार्ड संख्या 37 में बागीनाड़ा निवासी राधेश्याम साेनी (35)
3. सेरूणा में बींझासर निवासी पवन साेनी (21)
4. श्रीडूंगरगढ़ में रेवाड़ा निवासी बालकिसन राजपुराेहित (24)
5. श्रीडूंगरगढ़ में कितासर भाटियान निवासी रामदयाल जाट (21)
6. श्रीडूंगरगढ़ में ताेलियासर निवासी जयकिसन राजपुराेहित (25)
7. श्रीडूंगरगढ़ में ताेलियासर निवासी राधेश्याम पुराेहित (27)

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


बीकानेर . लूट के बाद दुकान में बिखरा सामान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here