92 वर्षीय वृद्धा की मौत, विदेश से बेटे ने पुलिस को फोन कर संदिग्ध बताया

0
16

सरदारपुरा थाना इलाके में रहने वाली एक 92 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। विदेश में रह रहे उसके बेटे ने पुलिस को फोन कर मां की मौत को संदिग्ध बताते हुए जांच करने की मांग की। महिला अपने एक अन्य बेटे के साथ सरदारपुरा चौथी रोड पर रह रही थीं। सरदारपुरा थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि 92 साल की देवी मेघराजानी की बुधवार को अचानक तबीयत खराब हो गई थी।उनके परिजन एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए जहां उनकी मौत हो गई। मौत की खबर सुन थाइलैंड में रह रहे उनके एक बेटे ने पुलिस को फोन कर मां की मौत को संदिग्ध बताया। इस पर सरदारपुरा पुलिस बुजुर्ग महिला के घर पहुंचीं। बेटे व परिवार के अन्य लोगों से समझाइश कर शव को एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया।यहां कोविड जांच की गई, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को आएगी। रिपोर्ट आने के बाद महिला का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इसके बाद ही महिला की मौत का कारण सामने आ पाएगा।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

सरदारपुरा थाना इलाके में रहने वाली एक 92 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। विदेश में रह रहे उसके बेटे ने पुलिस को फोन कर मां की मौत को संदिग्ध बताते हुए जांच करने की मांग की। महिला अपने एक अन्य बेटे के साथ सरदारपुरा चौथी रोड पर रह रही थीं। सरदारपुरा थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि 92 साल की देवी मेघराजानी की बुधवार को अचानक तबीयत खराब हो गई थी।

उनके परिजन एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए जहां उनकी मौत हो गई। मौत की खबर सुन थाइलैंड में रह रहे उनके एक बेटे ने पुलिस को फोन कर मां की मौत को संदिग्ध बताया। इस पर सरदारपुरा पुलिस बुजुर्ग महिला के घर पहुंचीं। बेटे व परिवार के अन्य लोगों से समझाइश कर शव को एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया।

यहां कोविड जांच की गई, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को आएगी। रिपोर्ट आने के बाद महिला का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इसके बाद ही महिला की मौत का कारण सामने आ पाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here