प्रेमसंबंधों में बाधा बन रहे व्यक्ति की हत्या कर मध्यप्रदेश भागा आरोपी, मंदसौर में फरारी काटते पकड़ा गया

0
16

जिले केलालगढ़ थाना इलाके मेंगांव बुधर वाली के पास अंडर ब्रिज के नीचे पिछले माहमिली लाश की गुत्थी सुलझाते हुए वारदात का खुलासा कर दिया। इस ब्लाइंड मर्डर में फरारआरोपी को बुधवार को मध्यप्रदेश केमन्दसौर जिले से गिरफ्तार कर लिया। श्रीगंगानगर जिला एसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपीजोगेन्द्र सिंह पुत्र गुरमुख सिंह (45) है। वह तख्तहजारा बावरीयान, थाना सादुलशहर जिला श्रीगंगानगर का रहने वाला है। प्रारंभिकपूछताछ में हत्या कीवजह अवैधप्रेम संबंधों मेंबाधा उत्पन्न करना सामने आया है।एसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि 27 मई को गांव बुधरवाली के नजदीक अंडर ब्रिज के पास एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। सूचना पर लालगढ़ थानाप्रभारी कश्यप सिंह और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम से मुआयना करवाया गया।इसके बाद पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शव की शिनाख्तवार्ड नम्बर 1, सादुलशहर निवासी गंगाराम के रूप में की। तब मृतक गंगाराम के बेटे शमशेर सिंह कीरिपोर्टके आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर थानाप्रभारी कश्यप सिंह ने पड़ताल शुरु की।तब मृतक गंगारामके पड़ोसियों एवं संदिग्ध लोगों से पूछताछ में फरार आरोपी जोगेंद्र सिंह का नाम सामने आया। यह भी पता चला कि जोगेंद्र सिंह का एक महिला से अफेयर चल रहा था। जिसमें मृतक गंगाराम बाधा बन रहा था। तब जोगेंद्र सिंह ने गंगाराम की हत्या की साजिश रची। वह उसे 26 मई को बुधरवाली अंडर ब्रिज तक ले गया। वहां हत्या कर भाग निकला। तबएएसपी सहीराम बिश्नोई व सीओ ग्रामीण ताराराम बैरवा के सुपरविजन में थानाधिकारी कश्यप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी को आखिरकार धरदबोचा।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

लालगढ़ थाना पुलिस की गिरफ्त में आया ब्लाइंड मर्डर का आरोपी, जिसे मध्यप्रदेश में मंदसौर से पकड़ा

जिले केलालगढ़ थाना इलाके मेंगांव बुधर वाली के पास अंडर ब्रिज के नीचे पिछले माहमिली लाश की गुत्थी सुलझाते हुए वारदात का खुलासा कर दिया। इस ब्लाइंड मर्डर में फरारआरोपी को बुधवार को मध्यप्रदेश केमन्दसौर जिले से गिरफ्तार कर लिया। श्रीगंगानगर जिला एसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपीजोगेन्द्र सिंह पुत्र गुरमुख सिंह (45) है। वह तख्तहजारा बावरीयान, थाना सादुलशहर जिला श्रीगंगानगर का रहने वाला है। प्रारंभिकपूछताछ में हत्या कीवजह अवैधप्रेम संबंधों मेंबाधा उत्पन्न करना सामने आया है।

एसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि 27 मई को गांव बुधरवाली के नजदीक अंडर ब्रिज के पास एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। सूचना पर लालगढ़ थानाप्रभारी कश्यप सिंह और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम से मुआयना करवाया गया।इसके बाद पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शव की शिनाख्तवार्ड नम्बर 1, सादुलशहर निवासी गंगाराम के रूप में की। तब मृतक गंगाराम के बेटे शमशेर सिंह कीरिपोर्टके आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर थानाप्रभारी कश्यप सिंह ने पड़ताल शुरु की।

तब मृतक गंगारामके पड़ोसियों एवं संदिग्ध लोगों से पूछताछ में फरार आरोपी जोगेंद्र सिंह का नाम सामने आया। यह भी पता चला कि जोगेंद्र सिंह का एक महिला से अफेयर चल रहा था। जिसमें मृतक गंगाराम बाधा बन रहा था। तब जोगेंद्र सिंह ने गंगाराम की हत्या की साजिश रची। वह उसे 26 मई को बुधरवाली अंडर ब्रिज तक ले गया। वहां हत्या कर भाग निकला। तबएएसपी सहीराम बिश्नोई व सीओ ग्रामीण ताराराम बैरवा के सुपरविजन में थानाधिकारी कश्यप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी को आखिरकार धरदबोचा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


लालगढ़ थाना पुलिस की गिरफ्त में आया ब्लाइंड मर्डर का आरोपी, जिसे मध्यप्रदेश में मंदसौर से पकड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here