स्टेशन मास्टर और लोको पायलट ने किया रेलवे की नीतियों का विरोध, मांग पूरी होने तक काली पट्टी बांध करेंगे काम

0
15

(शिवांग चतुर्वेदी)। ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर एसोसिएशन और ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन (अलारसा) ने रेलवे की कथित कर्मचारी विरोधी नीतियों का विरोध करना शुरू कर दिया है। जिसके तहत मंगलवार से कर्मचारियों ने ड्यूटी के दौरान काली पट्टी बांधकर कार्य कर विरोध जताने का निर्णय लिया है।अलारसा के जोनल सचिव वेदनाथ मुद्दगल ने बताया कि रेलवे बोर्ड द्वारा रेलवे में मल्टीस्किल्स कर कैडर को मर्ज करने की तैयारी की जा रही है जो पूर्णतया गलत है। इसके अलावा बोर्ड रनिंग कर्मियों (लोको पायलट) की मांगों को गंभीरता से नहीं ले रहा है। जिसके चलते देशभर के लोको पायलट में जबरदस्त रोष है। ऐसे में देशभर के लोको पायलट और स्टेशन मास्टर मांग पूरी नहीं होने तक काली पट्टी बांधकर ही ट्रेन संचालन का कार्य करेंगे। अगर इसके बाद भी बोर्ड ने मांगों को पूरा नहीं किया, तो कार्य का बहिष्कार किया जाएगा।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

जयपुर स्टेशन पर ऑन ड्यूटी काली पट्टी बांधकर विरोध करते स्टेशन मास्टर।

(शिवांग चतुर्वेदी)। ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर एसोसिएशन और ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन (अलारसा) ने रेलवे की कथित कर्मचारी विरोधी नीतियों का विरोध करना शुरू कर दिया है। जिसके तहत मंगलवार से कर्मचारियों ने ड्यूटी के दौरान काली पट्टी बांधकर कार्य कर विरोध जताने का निर्णय लिया है।

अलारसा के जोनल सचिव वेदनाथ मुद्दगल ने बताया कि रेलवे बोर्ड द्वारा रेलवे में मल्टीस्किल्स कर कैडर को मर्ज करने की तैयारी की जा रही है जो पूर्णतया गलत है। इसके अलावा बोर्ड रनिंग कर्मियों (लोको पायलट) की मांगों को गंभीरता से नहीं ले रहा है। जिसके चलते देशभर के लोको पायलट में जबरदस्त रोष है। ऐसे में देशभर के लोको पायलट और स्टेशन मास्टर मांग पूरी नहीं होने तक काली पट्टी बांधकर ही ट्रेन संचालन का कार्य करेंगे। अगर इसके बाद भी बोर्ड ने मांगों को पूरा नहीं किया, तो कार्य का बहिष्कार किया जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


जयपुर स्टेशन पर ऑन ड्यूटी काली पट्टी बांधकर विरोध करते स्टेशन मास्टर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here