मुंबई की फिल्म सिटी में 33 फीसदी क्रू मेंबर के साथ शूटिंग शुरू करने की परमिशन, FWICE ने दी जानकारी

0
19

70 दिनों से ज्यादा के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वह घड़ी आ गई जिसका इंतजार पूरे बॉलीवुड को था। 20 जून से टीवी सीरियल, फिल्म, वेब सीरीज सबको शूट करने की परमिशन दे दी गई है। इस बात की जानकारी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलॉइज की ओर से दी गई है। इसके पहले भी महाराष्ट्र सरकार की तरफ से 16 पेज की गाइडलाइन भी जारी कर दी गई है जिसमें शूटिंग के लिए कुछ सावधानियां और शर्तें बताई गई हैं।FWICE केप्रमुख डीएन तिवारी ने दैनिक भास्कर से एक फॉर्म शेयर किया है। इसफॉर्म में जानकारियां भरकर शूटिंग की इजाजत ली जा सकेगी।फॉर्म में प्रोडक्शन हाउस या ब्रॉडकास्टिंग कंपनी का नाम, पता होना चाहिए या फिल्म का नाम देना होगा। उसका जॉनर और फिल्म सिटी में कहां शूटिंग होनी है ये जानकारियां देनी होंगी। फिलहाल प्रोडक्शन को फिल्म या सीरियल की पूरी टीम की 33 फीसदी मैन पावर के साथ शूटिंग की इजाजत है।जॉन अब्राहम ने शुरू की तैयारियांफिल्म इंंडस्ट्री में इस खबर से काफी खुशी है। मिलाप जावेरी और जॉन अब्राहम तो ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग को लेकर मंगलवार की शाम को मिले भी। काफी देर बातें भी कीं। जॉन अब्राहम हैदराबाद भी जाने वाले हैं। वहां रामोजी फिल्म सिटी में मुंबई सागा की शूटिंग होनी है। ठीक इसी तरह कई वेब शो के निर्माता इंतजार में थे कि कब शूटिंग की इजाजत मिले। फिल्म सिटी में आउटडोर लोकेशन तो है ही, साथ में इनडोर स्टूडियोज भी हैं। वहां पर सब शूटिंग कर सकते हैं।महाराष्ट्र सरकार ने जारी की है गाइडलाइन31 मई को महाराष्ट्र सरकार द्वारा 16 पेज की गाइडलाइन जारी की गई है जिसमें शूटिंग के दौरान ज्यादातर मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग रखना, पीपीई किट पहनकर मेकअप करना जैसी कई शर्तें व नियम अनिवार्य किए गए हैं। साथ ही सरकार ने सेट पर केवल 33 फीसदी क्रू मेंबर के साथ शूटिंग करने की इजाजत दी है। सेट पर आने वाली कास्ट और क्रू का मेडिकल चेकअप भी अनिवार्य रूप से करवाना होगा। गौरतलब है कि देश में केस बढ़ते ही 19 मार्च से शूटिंग बंद करवा दी गई थी।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Shooting will resume from 20th june in film city shares bye FWICE, producers will have to fill the form

70 दिनों से ज्यादा के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वह घड़ी आ गई जिसका इंतजार पूरे बॉलीवुड को था। 20 जून से टीवी सीरियल, फिल्म, वेब सीरीज सबको शूट करने की परमिशन दे दी गई है। इस बात की जानकारी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलॉइज की ओर से दी गई है। इसके पहले भी महाराष्ट्र सरकार की तरफ से 16 पेज की गाइडलाइन भी जारी कर दी गई है जिसमें शूटिंग के लिए कुछ सावधानियां और शर्तें बताई गई हैं।

FWICE केप्रमुख डीएन तिवारी ने दैनिक भास्कर से एक फॉर्म शेयर किया है। इसफॉर्म में जानकारियां भरकर शूटिंग की इजाजत ली जा सकेगी।फॉर्म में प्रोडक्शन हाउस या ब्रॉडकास्टिंग कंपनी का नाम, पता होना चाहिए या फिल्म का नाम देना होगा। उसका जॉनर और फिल्म सिटी में कहां शूटिंग होनी है ये जानकारियां देनी होंगी। फिलहाल प्रोडक्शन को फिल्म या सीरियल की पूरी टीम की 33 फीसदी मैन पावर के साथ शूटिंग की इजाजत है।

जॉन अब्राहम ने शुरू की तैयारियां

फिल्म इंंडस्ट्री में इस खबर से काफी खुशी है। मिलाप जावेरी और जॉन अब्राहम तो ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग को लेकर मंगलवार की शाम को मिले भी। काफी देर बातें भी कीं। जॉन अब्राहम हैदराबाद भी जाने वाले हैं। वहां रामोजी फिल्म सिटी में मुंबई सागा की शूटिंग होनी है। ठीक इसी तरह कई वेब शो के निर्माता इंतजार में थे कि कब शूटिंग की इजाजत मिले। फिल्म सिटी में आउटडोर लोकेशन तो है ही, साथ में इनडोर स्टूडियोज भी हैं। वहां पर सब शूटिंग कर सकते हैं।

महाराष्ट्र सरकार ने जारी की है गाइडलाइन

31 मई को महाराष्ट्र सरकार द्वारा 16 पेज की गाइडलाइन जारी की गई है जिसमें शूटिंग के दौरान ज्यादातर मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग रखना, पीपीई किट पहनकर मेकअप करना जैसी कई शर्तें व नियम अनिवार्य किए गए हैं। साथ ही सरकार ने सेट पर केवल 33 फीसदी क्रू मेंबर के साथ शूटिंग करने की इजाजत दी है। सेट पर आने वाली कास्ट और क्रू का मेडिकल चेकअप भी अनिवार्य रूप से करवाना होगा। गौरतलब है कि देश में केस बढ़ते ही 19 मार्च से शूटिंग बंद करवा दी गई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Shooting will resume from 20th june in film city shares bye FWICE, producers will have to fill the form

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here