बासनी औद्योगिक क्षेत्र में वुडन फैक्ट्री धधकी, तीन दमकलों ने एक घंटे में आग पर पाया काबू

0
19

शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक वुडन फैक्ट्री में मंगलवार शाम आग लग गई। संभवत: शार्ट सर्किट के कारण निकली चिंगारियों से यह आग लगी थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। फैक्ट्री में रखी लकड़ियां बहुत तेजी से आग की चपेट में आ गई। बाद में तीन दमकलों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।मुख्य अग्रिशमन अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि बासनी औद्योगिक क्षेत्र में क्रॉस कंट्री वुडन फैक्ट्री स्थित है। इसमें शाम साढ़े सात बजे आग लगने की सूचना मिली। इस पर बासनी से एक गाड़ी को वहां भेजा गया। आग की तीव्रता को देखते हुए दो और गाडिय़ों को रवाना किया गया। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शाम के समय कुछ लोगों ने फैक्ट्री में से धुआं उठते देखा। धुआं देख वे निकट पहुंचे तो फैक्ट्री में लपटे उठ रही थी। शाम के समय अधिकांश कर्मचारी निकल चुके थे। कुछेक कर्मचारियों व पड़ोस के लोगों ने पहले अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे। इसके बाद दमकल को बुलाया गया।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Wooden factory explodes in Basni industrial area, three firefighters control fire in one hour

शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक वुडन फैक्ट्री में मंगलवार शाम आग लग गई। संभवत: शार्ट सर्किट के कारण निकली चिंगारियों से यह आग लगी थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। फैक्ट्री में रखी लकड़ियां बहुत तेजी से आग की चपेट में आ गई। बाद में तीन दमकलों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
मुख्य अग्रिशमन अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि बासनी औद्योगिक क्षेत्र में क्रॉस कंट्री वुडन फैक्ट्री स्थित है। इसमें शाम साढ़े सात बजे आग लगने की सूचना मिली। इस पर बासनी से एक गाड़ी को वहां भेजा गया। आग की तीव्रता को देखते हुए दो और गाडिय़ों को रवाना किया गया। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शाम के समय कुछ लोगों ने फैक्ट्री में से धुआं उठते देखा। धुआं देख वे निकट पहुंचे तो फैक्ट्री में लपटे उठ रही थी। शाम के समय अधिकांश कर्मचारी निकल चुके थे। कुछेक कर्मचारियों व पड़ोस के लोगों ने पहले अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन विफल रहे। इसके बाद दमकल को बुलाया गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Wooden factory explodes in Basni industrial area, three firefighters control fire in one hour

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here