‘आई एम ए डिस्को डांसर’ के बाद मिथुन से बना चोली दामन का रिश्ता, जन्मदिन पर बप्पी दा ने दी स्पेशल बधाई

0
18

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। ‘डिस्कों डांसर’ फिल्म से बेहतरीन लोकप्रियता हासिल करने में मिथुन के डांस मूव्स के साथ बप्पी दा की आवाज को भी क्रेडिट दिया गया था। उनके जन्मदिन के खास मौके पर दोस्त बप्पी ने उनके लिए भास्कर से खास बातचीत की है।दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू के दौरान बप्पी लहरी की आवाज से साफ जाहिर होता है कि वे इन दिनों थोड़ा अस्वस्थ चल रहे हैं। लेकिन जब उनसे विशेष अनुरोध करते हुए यह बताया कि आज मिथुन चक्रवर्ती का बर्थडे है, तब वह बात करने के लिए राजी हुए।उन्होंने कहा, मिथुन चक्रवर्ती और बप्पी लहरी, दोनों एक इंस्ट्रूमेंट है। अगर बप्पी लहरी का गाना नहीं होता तो मिथुन चक्रवर्ती मिथुन, चक्रवर्ती नहीं बनते और मिथुन दा का परफॉरमेंस नहीं होता तो आज बप्पी लहरी का कोई वजूद नहीं होता। उन्होंने आई एम ए डिस्को डांसर… से लेकर तमाम गानों पर अपनी उम्दा परफॉरमेंस से न सिर्फ गाने में चार चांद लगाए, बल्कि इन्हें इंटरनेशनल बना दिया।मेरा कहना यही है कि मिथुन दा इंटरनेशनल फेम है। फिर चाइना बोलो या रशिया बोलो… सब जगह उनका गाना सुना जाता है। उनकी एक पहचान है। मुझे इंडस्ट्री में 50 साल हो गए। मैंने दिलीप कुमार, देवानंद से लेकर टाइगर श्रॉफ तक के लिए गाने दिए हैं। सभी के साथ काम किए हैं, पर मिथुन तो मिथुन हैं। मैं यही कहूंगा कि मिथुन चक्रवर्ती और बप्पी लहरी का चोली दामन का रिश्ता है। मिथुन दा का आज बर्थडे है, उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं व अभिनंदन।1980 के दशक में मिथुन चक्रवर्ती की फिल्मों में म्यूजिक और आवाज देते हुए बप्पी दा ने नई इबारतें लिखीं। ‘आई एम अ डिस्को डांसर’ और ‘जिमी-जिमी’ जैसे गाने आज भी पॉपुलर हैं। इसके अलावा भी कई फिल्मों और गानों में दोनों की जोड़ी काफी हिट रही।
Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

happy birthday mithun chakraborty. After ‘I Am Disco Dancer’ unbreakable relationship was made with mithun da, Bappi Da congratulates him on birthday

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। ‘डिस्कों डांसर’ फिल्म से बेहतरीन लोकप्रियता हासिल करने में मिथुन के डांस मूव्स के साथ बप्पी दा की आवाज को भी क्रेडिट दिया गया था। उनके जन्मदिन के खास मौके पर दोस्त बप्पी ने उनके लिए भास्कर से खास बातचीत की है।

दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू के दौरान बप्पी लहरी की आवाज से साफ जाहिर होता है कि वे इन दिनों थोड़ा अस्वस्थ चल रहे हैं। लेकिन जब उनसे विशेष अनुरोध करते हुए यह बताया कि आज मिथुन चक्रवर्ती का बर्थडे है, तब वह बात करने के लिए राजी हुए।

उन्होंने कहा, मिथुन चक्रवर्ती और बप्पी लहरी, दोनों एक इंस्ट्रूमेंट है। अगर बप्पी लहरी का गाना नहीं होता तो मिथुन चक्रवर्ती मिथुन, चक्रवर्ती नहीं बनते और मिथुन दा का परफॉरमेंस नहीं होता तो आज बप्पी लहरी का कोई वजूद नहीं होता। उन्होंने आई एम ए डिस्को डांसर… से लेकर तमाम गानों पर अपनी उम्दा परफॉरमेंस से न सिर्फ गाने में चार चांद लगाए, बल्कि इन्हें इंटरनेशनल बना दिया।

मेरा कहना यही है कि मिथुन दा इंटरनेशनल फेम है। फिर चाइना बोलो या रशिया बोलो… सब जगह उनका गाना सुना जाता है। उनकी एक पहचान है। मुझे इंडस्ट्री में 50 साल हो गए। मैंने दिलीप कुमार, देवानंद से लेकर टाइगर श्रॉफ तक के लिए गाने दिए हैं। सभी के साथ काम किए हैं, पर मिथुन तो मिथुन हैं। मैं यही कहूंगा कि मिथुन चक्रवर्ती और बप्पी लहरी का चोली दामन का रिश्ता है। मिथुन दा का आज बर्थडे है, उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं व अभिनंदन।

1980 के दशक में मिथुन चक्रवर्ती की फिल्मों में म्यूजिक और आवाज देते हुए बप्पी दा ने नई इबारतें लिखीं। ‘आई एम अ डिस्को डांसर’ और ‘जिमी-जिमी’ जैसे गाने आज भी पॉपुलर हैं। इसके अलावा भी कई फिल्मों और गानों में दोनों की जोड़ी काफी हिट रही।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


happy birthday mithun chakraborty. After ‘I Am Disco Dancer’ unbreakable relationship was made with mithun da, Bappi Da congratulates him on birthday

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here